NEET Result 2021 Update: जानिये दो छात्रों के लिए दोबारा नीट परीक्षा आयोजित करने की याचिका पर क्या कहा सुप्रीम कोर्ट ने?

 218 total views

NEET re-exam latest news: सुप्रीम कोर्ट ने 2 छात्रों के लिए NEET परीक्षा फिर से आयोजित करने के आदेश को रद्द कर दिया है, सुप्रीम कोर्ट ने कहा  “क्षमा करें, लेकिन नहीं/sorry, but no”। केंद्र ने कहा कि अगर नीट यूजी की दोबारा परीक्षा (NEET re-exam) कराने का निर्देश दिया जाता है तो यह पैटर्न बन जाएगा…

NEET Re-exam: सुप्रीम कोर्ट ने 2 छात्रों के लिए NEET परीक्षा फिर से आयोजित करने के आदेश को रद्द कर दिया है, सुप्रीम कोर्ट ने कहा  “क्षमा करें, लेकिन नहीं/sorry, but no”। केंद्र ने कहा कि अगर नीट यूजी की दोबारा परीक्षा (NEET re-exam) कराने का निर्देश दिया जाता है तो यह पैटर्न बन जाएगा।

NEET UG Result 2021 Date: सुप्रीम कोर्ट ने 2 छात्रों के लिए NEET परीक्षा फिर से आयोजित करने के आदेश को रद्द कर दिया है, सुप्रीम कोर्ट ने कहा  “क्षमा करें, लेकिन नहीं/sorry, but no”। केंद्र ने कहा कि अगर नीट यूजी की दोबारा परीक्षा (NEET re-exam) कराने का निर्देश दिया जाता है तो यह पैटर्न बन जाएगा।

बता दें, बॉम्बे हाई कोर्ट ने दो मेडिकल उम्मीदवारों के लिए फिर से परीक्षा का निर्देश दिया गया था। केंद्र ने आज अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट से कहा है कि इस साल 16 लाख छात्र NEET के लिए उपस्थित हुए थे। इस याचिका में कहा गया है, “हर साल छात्र आगे आएंगे और किसी न किसी गलती के लिए फिर से परीक्षा की मांग करेंगे।”

मामले की सुनवाई कर रहे न्यायमूर्ति एलएन राव ने आज कहा, “हमें छात्रों के लिए खेद है और हम उनके साथ सहानुभूति रखते हैं लेकिन दोबारा परीक्षा आयोजित नहीं कर सकते।”

0Shares

Leave a Reply

Call Us : +91-8800265682