राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने मेडिकल कॉलेजों को 31 मार्च तक अपनी साइट अपडेट करने को कहा है

 774 total views

राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने मेडिकल कॉलेजों को समय सीमा से पहले अपनी वेबसाइटों को अपडेट करने को कहा है।: आयोग के इस आदेश का पालन नहीं करने पर मेडिकल कॉलेजों को जुर्माना भी भरना होगा.


नई दिल्ली: राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग (एनएमसी) ने मेडिकल कॉलेजों को 31 मार्च तक अपनी वेबसाइट पर इसकी जानकारी अपडेट करने को कहा हैआयोग ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा, “राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग, नई दिल्ली का मेडिकल असेसमेंट एंड रेटिंग बोर्ड शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के शुरू होने पर मेडिकल कॉलेजों को बधाई देता है। हम कुछ कॉलेजों की वेबसाइट पर अद्यतन जानकारी देखकर खुश हैं, फिर भी कुछ कॉलेजों ने आज तक जानकारी अपडेट नहीं की है।” राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने मेडिकल कॉलेजों को 31 मार्च तक अपनी साइट अपडेट करने को कहा है मेडिकल कॉलेजों को 31 मार्च तक साइट अपडेट करनी होगी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग (एनएमसी) ने मेडिकल कॉलेजों को 31 मार्च तक अपनी वेबसाइट पर इसकी जानकारी अपडेट करने को कहा हैआयोग ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा, “राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग, नई दिल्ली का मेडिकल असेसमेंट एंड रेटिंग बोर्ड शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के शुरू होने पर मेडिकल कॉलेजों को बधाई देता है। हम कुछ कॉलेजों की वेबसाइट पर अद्यतन जानकारी देखकर खुश हैं, फिर भी कुछ कॉलेजों ने आज तक जानकारी अपडेट नहीं की है।”

आयोग ने कॉलेजों से समय सीमा से पहले अपनी वेबसाइटों को अपडेट करने को कहा है। आयोग के इस आदेश का पालन नहीं करने पर मेडिकल कॉलेजों को जुर्माना भी भरना होगा. इस बीच, राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने यूक्रेन से भारत लौटने वाले विदेशी चिकित्सा स्नातकों (एफएमजी) को भारत में अपनी अनिवार्य 12 महीने की इंटर्नशिप पूरी करने की अनुमति दी है।

राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग ने कहा, “विदेशी मेडिकल स्नातकों की पीड़ा और तनाव को देखते हुए, उनके आवेदनों को भारत में इंटर्नशिप के शेष भाग को पूरा करने के लिए योग्य माना जाता है। तदनुसार, इसे राज्य चिकित्सा परिषदों द्वारा संसाधित किया जा सकता है बशर्ते उम्मीदवारों ने भारत में इंटर्नशिप पूरा करने के लिए आवेदन करने से पहले एफएमजीई को मंजूरी दे दी हो।

For More details Call To NEET Bulletin Helpline No.8800265682  Or Text To Query : 

Leave a Reply

Next Post

CMS Gomtinagar campus organizes Divine Education Conference

Fri Mar 11 , 2022
 775 total views Lucknow, March 11 : City Montessori School, Gomtinagar campus I organized its ‘Divine Education Conference’ in the CMS Gomtinagar Extension auditorium today. Addressing the audience on this occasion, CMS Founder, Dr Jagdish Gandhi said that the best time to develop values and character […]
Call Us : +91-8800265682